By Samachar Digital News
Chandigarh, April 06, 2021:- हाईजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा बनाए गए भारत के प्रमुख हेयर कलर ब्रांड स्ट्रीक्स ने आज बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान के साथ अपने नए कैंपेन के लिए साझेदारी की घोषणा की। जो आसानी से इस्तेमाल होने वाले शैंपू हेयर कलर के जरिए पुरुषों को पांच मिनट में ही एस.आर.के की तरह आकर्षक दिखने के लिए प्रेरित करता है। लोगों में आत्मविश्वास जगाने के उद्देश्य से बनाया गया शाहरुख़ खान अभिनीत यह विज्ञापन लोगों की सुपर स्टार की तरह ही अच्छा और आकर्षक दिखने की आकांक्षा को साकार करने में मदद करता है। डिअर ज़िंदगी फेम गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित इस एड कैंपेन को लो लिंटास द्वारा बनाया और कन्सेप्चूअलाइज़ किया गया है। यह सभी प्रमुख भारतीय बाजारों में प्रसारित किया जा रहा है। एड कैंपेन में एक कपल को दिखाया गया है, जो एक कार्यक्रम में जाने के लिए तैयार हो रहे हैं। पूरी तरह तैयार होने के बाद पति की नज़र अपने सफ़ेद हो चुके बालों पर जाती है, जिसके कारण उसका आत्मविश्वास कम होने लगता है। हालाँकि, वह स्ट्रीक्स शैम्पू हेयर कलर की मदद से सिर्फ पाँच मिनट में अपने बालों को रंग कर किंग खान की तरह आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करने लगता है। यह कैंपेन गुणवत्तापूर्ण समाधान के जरिए पुरुषों में सफ़ेद बालों की वजह होने वाली आत्मविश्वास की कमी को दूर करने के स्ट्रीक्स के प्रयासों को आगे बढ़ता है। ब्रांड के इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए शाहरुख खान के साथ स्ट्रीक्स की साझेदारी इस दिशा में एक सही कदम है।
इस साझेदारी के बारे में शाहरुख खान ने कहा कि मुझे लोगों में आत्मविश्वास जगाने का यह विचार बहुत पसंद आया। सबसे अच्छी बात यह है कि इस काम को सिर्फ हेयर कलर जैसे आसान और सरल उपाय के साथ किया जा सकता है। स्ट्रीक्स के साथ जुड़ना बहुत अच्छा अनुभव रहा और मैंने इस रचनात्मक प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया। मैं पूरी स्ट्रीक्स टीम को उनके नए हेयर प्रोडक्ट के लिए शुभकामनाएं देता हूं।
इस एसोसिएशन पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए, हाइजेनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट के पैशनेट क्रिएटिव ब्रेन और जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष के छाबड़ा ने कहा कि हम सभी ने अपनी युवावस्था में शाहरुख खान को जीया है और आज भी हम उनका अनुकरण करने की कोशिश करते हैं। यह उनकी सफल यात्रा या स्टाइल है। स्ट्रीक्स में, हम एस.आर.के. के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं।
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